उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से 5 बदमाशों को दबोच लिया और सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Dec 29, 2020, 6:02 PM IST

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

बुलंदशहर: जिले के नरोरा थाना पुलिस और टीम ने देर रात क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच शातिर लुटेरों को दबोच लिया है. इनके पास से लूट का माल और अवैध असलहा भी बरामद किया गया है, साथ ही पुलिस ने विभिन्न लूट की वारदातों का पर्दाफाश किया है.

जानकारी देते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक.

जानें पूरा मामला
नरोरा थाना क्षेत्र के लोन में 22 दिसंबर को दुकान खोलने जा रहे सर्राफा व्यापारी पंकज कुमार शर्मा से बाइक सवार बदमाशों ने सोने और चांदी के जेवरातों से भरा थैला लूट लिया था. तभी से बदमाशों को नरोरा पुलिस और एसओजी टीम दबोचने के प्रयास में लगी थी. सोमवार देर रात पुलिस नबीपुरा चिड़िया के निकट वांछित अपराधियों की धरपकड़ और संदिग्ध वाहनों की चेकिंग में लगी थी. इसी दौरान दो बाइक और एक स्कूटी सामने से आते दिखाई दी. पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो एक बाइक सवारों ने भागने की कोशिश की. इस दौरान बदमाशओं ने पुलिस पर फायर भी कर दिया. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मौके से पांचो बदमाशों को दबोच लिया.

पुलिस ने इनके पास से 5 तमंचे 1 कारतूस बरामद किया है. बदमाशों की बाइकों पर लदे बैग में चांदी के जेवरात भी बरामद किए गए हैं. पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details