उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डबल मर्डर में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2021, 10:33 PM IST

यूपी के बिजनौर में पुलिस ने पिछले दिनों हुए एक डबल मर्डर का खुलासा किया है. आरोपियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित था.

बिजनौर धोकलपुर हत्याकांड में शामिल आरोपी गिरफ्तार.
बिजनौर धोकलपुर हत्याकांड में शामिल आरोपी गिरफ्तार.

बिजनौर: जिले में पिछले दिनों हुई चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 50-50 हजार के इनामी तीनों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद नगीना रोड से गिरफ्तार कर लिया. बाकी 4 आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी का एसपी ने दावा किया है.

तीन हत्या आरोपी गिरफ्तार

थाना कोतवाली शहर के गांव धोकलपुर में पुरानी रंजिश के चलते खेत से लौटते वक्त चाचा वीर सिंह और भतीजे अंकुर को कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. आनन-फानन में पुलिस ने आरोपियों की तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई थी. सूचना पर पहुंचे मुरादाबाद रेंज के आईजी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे. पुलिस के लगातार प्रयास के बाद नगीना रोड से मुठभेड़ के बाद तीन अभियुक्तों आकाश, सुमित और कृष्णा को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से दो बंदूक, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की गई है.

एसपी ने हत्या का किया खुलासा

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गांव के ही 5 लोगों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते हत्या की थी. इनमें से एक अभियुक्त की पहले ही गिरफ्तारी की गई थी, जबकि तीन अभियुक्तों को आज गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि इस घटना के तार 2015 में हुई हत्या से भी जुड़े हुए हैं. फिलहाल सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. अन्य 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details