उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी झूठों की पार्टी, 22 में सपा-रालोद की बनेगी सरकार: बाबा हरदेव सिंह

बिजनौर पहुंचे रालोद के महासचिव बाबा हरदेव सिंह ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते कहा कि उन्हें किसानों की आय को दोगुनी करनी चाहिए थी. इतना ही नहीं MSP पर गारंटी कानून बनना चाहिए, लेकिन किसी भी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई. अब भी किसान घाटे में है.

By

Published : Dec 5, 2021, 9:40 AM IST

बाबा हरदेव सिंह.
बाबा हरदेव सिंह.

बिजनौर:रालोद के राष्ट्रीय महासचिव बाबा हरदेव सिंह आज देर शाम बिजनौर पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि सपा-रालोद का गठबंधन तय हो चुका है और जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी. सीटों की घोषणा होने से पहले पश्चिम यूपी के मेरठ में 7 दिसंबर को एक बड़ी रैली होने जा रही है. ये रैली पश्चिम यूपी का सियासी गणित बदल कर रख देगी.

बाबा हरदेव सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते कहा कि उन्हें किसानों की आय को दोगुनी करनी चाहिए थी. इतना ही नहीं MSP पर गारंटी कानून बनना चाहिए, लेकिन किसी भी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई. अब भी किसान घाटे में है. किसानों को दिया जाने वाला किसान सम्मान निधि भीख है. हमारे लिए 2022 का चुनाव जीतना बहुत जरूरी है और हम चुनाव जीत रहे हैं. बीजेपी झूठों की पार्टी है और जनता आगामी चुनाव में करारा जवाब देगी.

जानकारी देते बाबा हरदेव सिंह.

रालोद महासचिव बाबा हरदेव सिंह ने दावा किया कि सपा और रालोद का गठबंधन यूपी में 204 सीटों से ज्यादा लाकर सरकार बनाएगी. अगर हमारी सरकार बनी तो किसान आयोग बनाएंगे और हम किसानों की पैरवी करेंगे.

इसे भी पढे़ं-अखिलेश यादव से मिले RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी, मांगा डिप्टी सीएम पद!

ABOUT THE AUTHOR

...view details