उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: गुलदार के हमले में 6 किसान घायल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुलदार का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. जिले के मिर्जापुर बकैना गांव में एक गुलदार ने हमला कर दिया, जिसमें छह किसान घायल हो गए.

By

Published : May 7, 2020, 8:40 PM IST

गुलदार ने किया हमला
गुलदार ने किया हमला

बिजनौर: जिले में खेत में काम करने गए किसानों पर एक गुलदार ने अचानक हमला कर दिया. गुलदार के हमले में 6 किसान घायल हो गए हैं. इन सभी घायल किसानों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. तीन किसानों को मामूली चोटें आई हैं. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी है. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

गुलदार के हमले में 6 किसान घायल

अभी हाल ही में गुलदार के हमले से कई किसानों की मौत हो चुकी है. वहीं अब तक कई किसान घायल भी हो चुके हैं. वहीं गुलदार के हमले से 6 किसान घायल हो गए हैं, जिसमें से 3 किसानों को मामूली चोटें आई हैं. सूचना मिलने पर वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं और गुलदार को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

गुलदार के हमले में 6 किसान घायल

ग्रामीणों का कहना है कि गांव मिर्जापुर बकैना में किसान अपने खेतों पर काम कर रहे थे. तभी शहजादपुर जंगल की तरफ से आए एक गुलदार ने धर्मपाल नाम के किसान पर हमला कर दिया. धर्मपाल को बचाने गए पांच किसानों पर भी गुलदार ने हमला करके घायल कर दिया. इसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं मौके पर वन विभाग की टीम भी मौजूद है. वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने की रणनीति बना रही है.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3039

ABOUT THE AUTHOR

...view details