उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: प्रदर्शन करने से पहले ही हिरासत में लिए गए सपा कार्यकर्ता

बिजनौर में भ्रष्टाचार को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर विरोध करने वाले थे. प्रदर्शन के पहले ही पुलिस ने सपा के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Sep 21, 2020, 1:53 PM IST

samajwadi workers detained
सपा के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया

बिजनौर: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार को जनपद की सभी तहसीलों पर बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अन्य कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करने वाले थे. लेकिन प्रदर्शन से पहले ही पुलिस द्वारा सभी समाजवादी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनके घरों और कार्यालय पर ही कैद कर दिया गया.

प्रदर्शन न कर पाने से परेशान समाजवादी पार्टी के नूरपुर विधायक नईमउल हसन ने बताया कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद विपक्ष पर शिकंजा कसते हुए उन्हें प्रदर्शन भी नहीं करने दिया जा रहा है. साथ ही बेरोजगारी और अन्य मुद्दों को लेकर विपक्ष की आवाज लगातार दबाई जा रही है.

उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश सरकार द्वारा किसानों और बेरोजगारी मुद्दों सहित अन्य मुद्दों पर ध्यान नहीं दिया गया तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर किसी भी हालत में प्रदर्शन करेगा. प्रदर्शन के दौरान अगर कार्यकर्ता और समाजवादी नेताओं के साथ पुलिस द्वारा कोई भी बर्बरता की जाती है तो इसकी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश सरकार और जिले के प्रशासनिक अधिकारियों पर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details