उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: विपक्षी को फंसाने के लिए रचा लूट का ड्रामा, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस ने फर्जी लूट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस फर्जी लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 14, 2020, 2:35 AM IST

etv bharat
पुलिस ने आरपियों को दबोचा.

बिजनौर:पुलिस ने फर्जी लूट का खुलासा किया है. दरअसल मां से बेटे ने 50 हजार की लूट का ड्रामा रचकर अपने विपक्षी लोगों को फंसाने की साजिश रची थी. इस लूट की घटना को लेकर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर लूट की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने आरपियों को दबोचा.

दारानगरगंज में 11 जनवरी को नसीमा नाम की महिला ने बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर घर लौट रही थी. तभी अज्ञात बाइक सवार महिला से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार गए थे. नसीमा ने पुलिस से बताया था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से 50 हजार रुपये लूट लिए.

ये भी पढ़ें-गोरखनाथ मंदिर में पत्रकार बनकर सीएम योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी, प्रशासन अलर्ट

पुलिस का कहना है कि नसीमा ने पुलिस को गुमराह किया कि दो लुटेरों को उसने पहचान लिया है. पुलिस ने जब बारीकी से जांच पड़ताल की तो नसीमा की लूट का सच सामने आ गया. दरअसल नसीमा व उसका परिवार अपने विपक्षी को फंसाना चाहता था.

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि नसीमा ने अपने बेटे दानिश व उसके दोस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने नसीमा के बेटे समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details