उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: मार्बल व्यापारी से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मार्बल व्यापारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट के मामले में पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपियों से 35000 रुपए, अंगूठी, यूपीएस, एलईडी, डीवीआर, मोबाइल और बाइक बरामद की है.

By

Published : Mar 5, 2020, 4:55 AM IST

etv bharat
मार्बल व्यापारी से लूट का पुलिस ने किया खुलासा.

बिजनौर:जिले में 24 फरवरी को चांदपुर थाना क्षेत्र में मार्बल व्यापारी से हुई लूट के मामले में पुलिस ने पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने व्यापारी से तमंचे के बल पर 1.25 लाख रुपए नगद और सोने के जेवरात समेत मोबाइल लूटा था. इसी मामले में एसपी संजीव त्यागी ने लूट के गिरोह का पर्दाफाश करने के लिए चांदपुर थाना पुलिस की एक टीम का गठन किया था. जिसके बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मार्बल व्यापारी से लूट का पुलिस ने किया खुलासा.


चांदपुर थाना क्षेत्र में सौरभ अग्रवाल नाम के एक युवक की मार्बल की दुकान है. 24 फरवरी को शाम सात बजे अज्ञात बदमाशों ने युवक से तमंचे के बल पर 1.25 लाख रुपए और कुछ सोने के जेवरात लूट लिया था. इस लूट की घटना को लेकर पुलिस ने पांच लुटेरे आबिद, नाजिर, कासिम, अब्बास, अरमान को गिरफ्तार किया है. वहीं इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पांच तमंचे बरामद किए हैं.

लुटेरों से 35000 रुपया नगद, एक अंगूठी, लूटा गया यूपीएस, एलईडी, डीवीआर, मोबाइल फोन और लूट में शामिल बाइक को बरामद किया है. साथ ही इन आरोपियों पर जिले के अन्य थानों में लूट और चोरी के मामले दर्ज हैं.
कुलदीप सिंह, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details