उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बामसेफ नेता ने दी आत्मदाह की चेतावनी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बामसेफ नेता सतपाल ने गिरीश चंद्र पर गाली-गलौच और धमकी देने की रिपोर्ट लिखाई थी और मामले पर कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की धमकी दी थी.

By

Published : Mar 19, 2019, 5:09 PM IST

बामसेफ नेता सतपाल सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजनौर : बामसेफ के जिला संयोजक सतपाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सतपाल सिंह ने कुछ दिन पहले पुलिस द्वारा कार्यवाई न करने को लेकर आत्मदाह की चेतावनी दी थी. इसी चेतावनी को लेकर आज पुलिस बामसेफ नेता को गिरफ्तार करके नुमाइश चौकी ले आई और हवालात में बंद कर दिया.

बामसेफ नेता सतपाल सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बामसेफ नेता सतपाल कुछ दिन पहले लोकसभा बसपा नगीना प्रभारी गिरीश चंद्र के खिलाफ विकास भवन में धरने पर बैठे थे और बसपा सुप्रीमो से गिरीश चंद्र को टिकट देने का विरोध कर प्रदर्शन कर रहे थे. साथ ही गिरीश चंद्र पर अन्य चुनाव में प्रत्याशियों से रुपया लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था.

सतपाल का आरोप है कि इस विरोध-प्रदर्शन को लेकर गिरीश चंद्र ने अपने समर्थकों के साथ उसके घर पहुंच कर उसके साथ गाली-गलौच और धमकी दी थी. इस घटना की रिपोर्ट सतपाल ने थाने में दर्ज कराई थी. इस घटना में कार्रवाई न होने पर उसने आत्मदाह की चेतावनी दी थी. बरहाल आत्मदाह की चेतावनी के बाद पुलिस बामसेफ नेता को गिरफ्तार कर थाने ले गई है

ABOUT THE AUTHOR

...view details