उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट, एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में तमंचे के बल तीन बदमाशों ने एक युवक से 52 हजार रुपये नकदी समेत सोने की चेन लूट ली. पीड़ित ने ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी.

By

Published : Feb 29, 2020, 4:51 PM IST

etv bharat
लूट का एक आरोपी गिरफ्तार.

बिजनौर:जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के थम्बुवाला गांव निवासी युवक आज अपने गांव से रिश्तेदारी में जा रहा था. युवक के साथ उसकी मामी भी बाइक पर सवार थी. तभी रास्ते में तीन अज्ञात बदमाश तमंचे के बल पर युवक से 52 हजार रुपये की नकदी, सोने की चेन और युवक का पर्स लेकर फरार हो गए. घटना में ग्रामीण और पीड़ित की मदद से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव थम्बुवाला निवासी चेतन कुमार आज अपनी बाइक से मामी के साथ झालू स्थित गांव जा रहा है. तभी गांव बरुकी की रोड पर अज्ञात बदमाशों ने तमंचे की नोक पर युवक से 52 हजार रुपये नगदी और एक सोने की चेन सहित पीड़ित का पर्स लेकर बदमाश फरार हो गए. पीड़ित ने बदमाशों का पीछा करते हुए ग्रामीणों की मदद से एक बदमाश दिलशाद को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

जानकारी देते एसपी देहात.

पीड़ित ने दी तहरीर
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को अपने साथ थाने ले गई. मामले में पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पीड़ित ने थाने में पहुंचकर 52 हजार रुपये और एक सोने की चेन लूटे जान के तहरीर पुलिस को तहरीर दी है.

इसे भी पढे़ं-मेरठ: दो बाइकों की भिड़ंत, 4 की मौत

ग्रामीणों और पीड़ित की मदद से दिलशाद नामक एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, जबकि दो साथी अभी फरार हैं. यह तीनों मिलकर आसपास के क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम देते हैं. फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके घर पर दबिश दे रही है.
-संजय सिंह, एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details