उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: चोरों के हौंसले बुलंद, परिवार को नशे की दवा सुंघाकर की लाखों की चोरी

By

Published : Nov 5, 2019, 8:52 PM IST

लगातार बढ़ रहीं चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हो रहा है. हल्दौर थाना क्षेत्र के दो घरों में चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया था. चोरी के कुछ दिन भी नहीं बीते थे कि शादी वाले घर से चोरों ने रखे सामान को साफ कर दिया.

चोरों के हौंसले बुलंद परिवार को नशा सुंघाकर की लाखों की चोरी

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हल्दौर थाना क्षेत्र में चोरों ने देर रात एक ऐसे घर को निशाना बनाया जिस घर में खुशियां आने वाली थीं. बेटी की शादी के लिए रखा सामान चोरों ने पार कर दिया. चोरी की वारदात के बाद गरीब परिवार की खुशियां गम में बदल गईं.

चोरों के हौंसले बुलंद परिवार को नशा सुंघाकर की लाखों की चोरी

प्रशासन के लाख दावों के वावजूद चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है. मामला हल्दौर थाना क्षेत्र के ओलियापुर गांव का है जहां चोरों ने शादी वाले घर को निशाना बनाया है. घर के लोगों को नशे की दवा सुंघाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. घर में रखे दहेज के सामान को चोर चुराकर फरार हो गए

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि हल्दौर में आये दिन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. चोरी की घटनाओं पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. दो दिन पहले भी हल्दौर के एक गांव में चोरों ने दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details