उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में मासूम की गला घोंटकर हत्या

By

Published : Mar 23, 2022, 10:03 PM IST

बिजनौर में चार वर्षीय मासूम की हत्या करके शव ईख के खेत में फेंक दिया. आरोपियों का अभी पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ETV BHARAT
मासूम की गला घोटकर हत्या

बिजनौर:नहटौर थाना क्षेत्र के गांव में मंगलवार की सुबह से लापता बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. चार साल की मासूम बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर शव को ईंख के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई है. नहटौर थानां क्षेत्र के गांव अकबरपुर निवासी अंकुर की 4 वर्षीय पुत्री अनामिका मंगलवार सुबह करीब 10 बजे घर के पास बच्चों के साथ खेल रही थी. काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं आई तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. उन्होंने बच्ची को तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर बच्ची की बरामदगी की मांग की थी.

यह भी पढ़ें:वृद्ध महिला के सिर पर पत्थर मारकर हत्या

पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश कर रही थी. इसी बीच बुद्धवार को बच्ची का शव गांव के पास ही ईख के खेत में पड़ा मिला. किसी अज्ञात ने उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी और खेत में शव फेंक दिया. शव देखकर परिजनो में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि कल सुबह एक बच्ची गायब हुई थी. मंगलवार को बच्ची का शव ईख के खेत में मिला है. ऐसा लग रहा है की बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है. पुलिस का कहना है हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन जल्द ही पुलिस हत्या का खुलासा करेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details