उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौरः लूट और हत्या का आरोपी बदमाश गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कई मामलों में वांछित चल रहे एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बदमाश के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था.

By

Published : May 8, 2020, 8:46 PM IST

bijnor news
बदमाश गिरफ्तार

बिजनौरः जिले की पुलिस ने कई मामलों में वांछित चल रहे एक शातिर बदमाश को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. बदमाश अयोध्या में पेट्रोल पंप पर लूट और लखनऊ में हत्या के मामले में वांछित चल रहा था. पुलिस ने इसके पास से आधा किलो गांजा भी बरामद किया है.

नहटौर थाना क्षेत्र का रहने वाला सौरभ जाट काफी समय से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. बदमाश के खिलाफ दूसरे जिलों में भी कई मामले दर्ज हैं. अयोध्या में इस आरोपी ने पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही लखनऊ में एक हत्या के मामले में भी वांछित था.

एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि आरोपी बदमाश सौरभ जाट गागन नदी पुल के पास चेकिंग के दौरान चकमा देकर भागने की फिराक में था. तभी पुलिस ने शक होने पर इसका पीछा किया और इसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में बदमाश ने अपने सभी आरोपों को कबूल कर लिया है. उसके पास से आधा किलो गांजा बरामद किया गया है. इसके ऊपर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details