उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौर: कोरोना वायरस से बचाव के लिए बने वार्ड पर लटका ताला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोरोना वायरस के लिए बनाए गए वार्ड पर ताला लटका हुआ है. इतना ही नहीं इस वार्ड के लिए अभी तक किसी की नियुक्ति तक नहीं हुई है.

By

Published : Mar 5, 2020, 7:28 PM IST

etv bharat
वार्ड पर लटका ताला.

बिजनौर: चीन में कोरोना वायरस से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं भारत में भी इस वायरस के लक्षण कई लोगों में पाए गए हैं. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल में बना कोरोना वायरस सेंटर बंद पड़ा है. वही बंद पड़े इस सेंटर को लेकर जिला अस्पताल का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बिजनौर के जिला अस्पताल में कोरोना वायरस के इलाज के लिए एक अलग वार्ड बनाया गया है. लेकिन देश में कई लोगों के कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद भी यह सेंटर बंद पड़ा है. इसके लिए अभी तक किसी की नियुक्ति भी नहीं की गई है.

कोरोना वायरस के लिए बने वार्ड पर लटका ताला.

सीएमओ विजय कुमार यादव ने अनौपचारिक बातचीत में बताया कि इसकी जिम्मेदारी जिला अस्पताल के सीएमएस ज्ञानचंद की है. वहीं सीएमएस ज्ञानचंद ने भी कैमरे के सामने बोलने से इनकार करते हुए कहा कि जब तक कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं आता तब तक इस सेंटर पर ताला लगा रहेगा. इस सेंटर को बंद रखने के आदेश है. वायरस का शिकार किसी संदिग्ध व्यक्ति के मिलने पर ही सेंटर को खोला जाएगा.

इसे भी पढ़ें-कानपुर:कांग्रेस नेता के पूरे परिवार पर मुकदमा दर्ज, सीएए के खिलाफ लोगों को भड़काने का है आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details