उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजनौरः मामूली कहासुनी की लेकर दो पक्षों में पथराव

यूपी के बिजनौर जिले में दो पक्षों में मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया. थोड़ी देर बाद दोनों पक्षों की तरफ से पथराव शुरू हो गया. पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 30, 2020, 5:27 PM IST

bijnor news
मामूली कहासुनी में दो पक्षों में पथराव.

बिजनौरः जिले में दो पक्षों में मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया. देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा की दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के नौ लोगों को हिरासत में लिया था, बाद में पुलिस ने शांति भंग और अन्य धाराओं में चालान कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था. शनिवार को एक बार फिर से दोनों पक्षों में पथराव हुआ है. हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामूली कहासुनी में दो पक्षों में पथराव.

कोतवाली थाना शहर के काजीवाला गांव में एक ही समुदाय के दो पक्षों में 2 दिन पहले पथराव हो गया था. शनिवार को फिर से किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर पथराव कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ शांति भंग और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-लाकडॉउन : विधायक अमनमणि त्रिपाठी छह अन्य के साथ बिजनौर में बंदी

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 2 दिन पहले इन दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया था, जिसमें कि 9 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसमें से 5 लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया था. जबकि 21 लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई थी. शनिवार एक बार फिर दोनों पक्षों में पथराव हुआ है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details