उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत पर चारा लेने गई किशोरी से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 4, 2022, 5:18 PM IST

बिजनौर में किशोरी से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर: जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शनिवार को घर से खेत पर चारा लेने गई किशोरी के साथ गांव के ही गैर समुदाय के 3 युवकों द्वारा दुष्कर्म किया गया. घर पहुंची किशोरी ने जब परिजनों को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने थाना किरतपुर में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. बरहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रविवार को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबकि, थाना किरतपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी शनिवार को अपने घर से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए खेत गई हुई थी, तभी किशोरी को अकेला देखकर गांव के ही तीन युवक नसरुद्दीन, शहजाद और उनका एक साथी जबरन अपने साथ खेत पर ले गए और वहां पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. तो वह आक्रोशित हो गए और उन्होंने तत्काल एफआईआर दर्ज कराई.

वहीं, पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए इसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि 2 लोग फरार बताए जा रहे हैं. उधर पुलिस पूछताछ में पता चला है कि इनमें से एक युवक ने किशोरी से पहले भी जबरन दुष्कर्म किया था. उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी, जिसके बाद लगातार वीडियो को वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. एसपी सिटी परवीन रंजन सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा किशोरी से दुष्कर्म करने की सूचना दी गई थी, जिसमें पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें-कौशांबी में दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details