उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद किशोरी ने लगा ली फांसी, जानें मामला

By

Published : Jul 9, 2022, 10:38 PM IST

बस्ती में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से पहले युवती ने आत्महत्या की जानकारी फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर के दी थी.

etv bharat
युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या

बस्ती:जनपद के छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि हादसे से पहले युवती ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उसने फांसी लगाने की जानकारी शेयर की. इतना ही नहीं युवती किसी पर जान से मारने की भी धमकी देने का आरोप लगाते हुए नजर आ रही है. बता दें कि युवती के पिता ने गांव के एक युवक पर रेप करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक युवती के घर पर जब फांसी लगाने की बात पता चली तो मौके पर हड़कंप मच गया. परिजन आनन फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी हर्रैया ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, युवती के पिता ने छावनी पुलिस को दी गई तहरीर में गांव के ही एक युवक को रेप की धमकी देने को फांसी की वजह बताई है. जबकि युवती ने भी वीडियो में किसी विनय जी को निर्दोष बताया है.

यह भी पढ़ें-सस्ते पैकेज में आईआरसीटीसी लखनऊ से लद्दाख की कराएगा हवाई यात्रा

वहीं, छावनी पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही छावनी पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details