उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती : 21 साल की उम्र में बने गांव के मुखिया

बस्ती जिले में हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में राज शर्मा को सबसे कम उम्र का ग्राम प्रधान चुना गया है. इसे लेकर गांव में काफी उत्साह है. वहीं नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान राज शर्मा ने अपने निकटमत प्रतिद्वंद्वी जितेंद्र कुमार को 346 वोट से हरा कर जीत हासिल की.

By

Published : May 3, 2021, 1:45 PM IST

21 साल की उम्र में बने गांव के मुखिया
21 साल की उम्र में बने गांव के मुखिया

बस्ती : जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना सम्पन्न हो गयी है और जनपद में लगभग सभी प्रत्याशी चुनाव जीत कर घर जा चुके हैं. वहीं बस्ती जनपद के विकास खंड हरैया के डुहवा ग्राम पंचायत में सबसे कम उम्र (21-वर्ष) के प्रधान राज शर्मा ने अपने निकटमत प्रतिद्वंद्वी जितेंद्र कुमार को 346 वोट से हरा कर विजय हासिल किया.

21 साल की उम्र में बने गांव के मुखिया

'वैश्विक महामारी से बचाव पर रहेगा जोर'

इस दौरान राज शर्मा ने बताया कि सब से पहले गांव की जनता को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव का कार्य करेंगे. साथ ही ग्राम में सैनेटाइज की व्यवस्था कराई जाएगी, ताकि ग्राम पंचायत के लोग स्वस्थ रह सकें. उन्होंने कहा कि गांव की जनता ने जिस भरोसे से हमें विजयी बनाया है, उस पर हम 100 प्रतिशत खरे उतरेंगे. वहीं गांव में स्वास्थ्य-व्यवस्था सहित सरकार के द्वारा बनाई गई विकास की सभी योजनाओं को लागू किया जाएगा, ताकि गांव का विकास हो सके. ग्राम पंचायत का विकास करना ही उनका लक्ष्य है.

इसे भी पढ़ें-यूपी पंचायत चुनाव: कहीं भिड़े प्रत्याशी, कहीं पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details