उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहादत पर बोली बस्ती, बदला ले सरकार वरना नहीं चल पाएगी संसद

व्यापारी सूरज सोनी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना सिर्फ 42 जवान ही शहीद नहीं हुए हैं, बल्कि इनसे जुड़े परिवार भी उजड़ गए हैं. अब वक्त आ गया है कि जवाब गोली और बारूद से दिया जाए.

By

Published : Feb 15, 2019, 9:01 PM IST

बस्ती में लोगों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

बस्ती : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 42 जवान शहीद हो गए. इससे पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. वहीं बस्ती जिले में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर पाकिस्तान का पुतला जलाया. साथ ही पीएम मोदी से मांग की, कि सैनिकों के बलिदान का बदला लिया जाए. अब निंदा करने से कम नहीं चलेगा.

बस्ती में लोगों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

पुतला दहन के दौरान पूर्व सैनिक और ऑटो रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष रमेश सिंह ने कहा कि एक पूर्व सैनिक होने के नाते आज मन बहुत मर्माहत है. उन्होंने कहा कि सरकार को इस कृत्य के खिलाफ कड़े से कड़ा कदम उठाना चाहिए. पूरा देश उनके साथ है. साथ ही सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर बदला नहीं लिया गया, तो लोकसभा विधानसभा चल नहीं पाएगी.

वहीं जिला कांग्रेस महासचिव गिरिजेश पाल ने कहा कि आज पूरा देश अपने सैनिकों के साथ खड़ा है. आज हम सभी राजनीति से ऊपर उठकर सरकार से मांग करते हैं कि पाकिस्तान की कायराना हरकत का जवाब दिया जाए. व्यापारी सूरज सोनी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना सिर्फ 42 जवान ही शहीद नहीं हुए हैं, बल्कि इनसे जुड़े परिवार भी उजड़ गए हैं. सूरज ने प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि जवाब गोली और बारूद से दिया जाए. पाकिस्तान प्यार की भाषा नही समझेगा, हर बार की तरह फिर उसने पीठ में छुरा भोंक दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details