उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती ने की आत्महत्या

बस्ती में मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती ने पूल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालने की कोशिश की. लेकिन युवती का शव बरामद नहीं हो सका हैं.

By

Published : Mar 30, 2019, 6:35 AM IST

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती ने की आत्महत्या

बस्ती:कोतवाली क्षेत्र के अमहट पूल से युवती ने कूदकर जान दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश को तलाशने की कोशिश की गई, लेकिन देर शाम तक युवती का शव बरामद नहीं हो सका. 25 वर्षीय युवती ने अचानक पूल से नीचे कूदी तो वहां से गुजर रहें लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. कुछ देर बाद युवती के भाई को जानकारी हुई की उसकी बहन नदी में कूद गई है.

मानसिक रुप से विक्षिप्त युवती ने की आत्महत्या


मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. जिससे कल भी उसने पूल पर आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन वह उस वक़्त अपनी बहन के साथ मौजूद था. तो अपनी बहन को बचा लिया.


मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की मानसिक बीमारी की दवा चल रही थी, जिस वजह से बहन ने आत्महत्या कर ली. 7 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस युवती के शव को बरामद नहीं कर सकी हैं. जिससे युवती के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details