उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: युवक का अपहरण कर मांगी गई फिरौती, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में गुरुवार की शाम एक युवक लापता हो गया था, जिसको छोड़ने के लिए देर रात 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई न होती देख गुस्साए लोगों ने महसो-महुली मार्ग को जाम कर दिया.

By

Published : Feb 10, 2020, 11:59 AM IST

etv bharat
गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम.

बस्ती:जिले केलालगंज थाना क्षेत्र से गुरुवार की शाम एक युवक लापता हो गया था. परिजनों ने युवक की काफी खोजबीन की, लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चल सका. वहीं परिजनों ने इसकी सूचना लालगंज पुलिस को दी. मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होती देख परिजनों ने ग्रामीणों के साथ महसो-महुली मार्ग को जाम कर दिया.

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम.
युवक को अगवा कर मांगी फिरौती
मामला जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के महसो कस्बे का है, जहां के रहने वाले अमन सोनकर का बेटा हरि सोनकर गुरुवार शाम से लापता हो गया. काफी तलाश करने के बाद भी हरि सोनकर नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तभी देर रात पीड़ित परिजनों के पास फिरौती मांगे जाने का फोन आया, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी.

गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम
परिजनों का कहना है कि देर रात ही घर के मोबाइल पर फोन आया कि तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया गया है. लकड़े का अपहरण गांव के निवासी दशरथ चौधरी ने कराया है और 50 लाख रुपये की मांग की है. इसकी शिकायत लालगंज पुलिस से की गई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे नाराज परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर महसो-महुली मार्ग पर जाम लगा दिया.

इसे भी पढ़ें-बस्ती: किशोरी की गला काटकर हत्या, परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

युवक को सकुशल छुड़ाने का दिया गया आश्वासन
करीब एक घंटे जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई. जानकारी होते ही लालगंज पुलिस घटनास्थल पहुंच गई. जाम लगाए लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि दो दिन से युवक का अपहरण हुआ है. जब तक सकुशल घर नहीं लाया जाता हम लोग रास्ता जाम किए रहेंगे. थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने 10 घंटे के अंदर युवक को सकुशल छुड़ाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने जाम खत्म किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि हरि सोनकर की तहरीर पर आरोपी दशरथ और तीन अन्य के खिलाफ युवक को बुलाकर ब्लैकमेलिंग करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक की बरामदगी बहुत ही जल्द कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details