उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्तीः बीजेपी नेता जगदम्बिका पाल ने राहुल गांधी पर दिया विवादित बयान

बस्ती में बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में भी माफी मांग चुके है, इसके बावजूद भी वो 'चौकीदार चोर है' का नारा लगा रहे हैं तो ये उनके मानसिक दिवालियापन स्थिति को दर्शाता है.

By

Published : Apr 27, 2019, 9:50 PM IST

मीडिया से बातचीत करते बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल.

बस्ती : बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान परस्त पार्टी है और उसकी ही भाषा बोलती है, क्यों कि कांग्रेस के लोग ही देश के टुकड़े करने की बात करते हैं.

मीडिया से बातचीत करते बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल.
कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना
  • जगदम्बिका पाल ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि हम सत्ता में आए तो देश द्रोह का कानून खत्म करेंगे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जिन अलगाववादियों को भारत मे भेजकर इस तरह की बात बुलवाती है, हम उसे अब बर्दास्त नहीं करेंगे.
  • राहुल गांधी के द्वारा पीएम मोदी को चौकीदार चोर कहने के सवाल पर जगदम्बिका पाल ने कहा कि राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट में भी माफी मांग चुके हैं, बावजूद इसके वो पीएम के लिए इस तरह का नारा लगा रहे हैं तो ये उनके मानसिक दिवालियापन स्थिति को दर्शाता है.
  • उन्होंने कहा कि बीजेपी भारत को हिन्दू राष्ट्र नहीं बनाना चाहती बल्कि संविधान के अनुरूप 'सबका साथ सबका विकास' लेकर चलना चाहती है. हम हिन्दुओं की आस्था पर किसी भी प्रकार का कुठाराघात बर्दाश्त नहीं करेंगे.
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए पाल ने कहा कि बहुत देर कर दी हुज़ूर आते आते, और अब रायबरेली व अमेठी की सीट भी खतरे में है, जिसे जीत पाना उनके लिए आसान नहीं है,
  • जगदम्बिका पाल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ईवीएम पर सवाल उठाया जा रहा है, जो उनकी हार की बौखलाहट है. उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार बनती है तो ईवीएम ठीक हो जाती है, जब वो हारते है तो ईवीएम हैक हो जाती है. इससे साफ जाहिर है कि देश की जनता को केवल गुमराह करने के लिए कांग्रेस, सपा-बसपा ईवीएम पर सवाल खड़ा कर रहे हैं,.
  • जगदम्बिका पाल ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही बचा है, जिसकी बदौलत वो जनता के पास वोट मांगने जा पाए, इस बार मोदी जी का काम बोल रहा है जब कि पिछली बार मोदी जी का नाम बोल रहा था,

ABOUT THE AUTHOR

...view details