उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले बस्ती में हाई अलर्ट, प्रशासन ने कसी कमर

By

Published : Oct 30, 2019, 9:46 AM IST

Updated : Oct 30, 2019, 10:38 AM IST

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले से पहले ही बस्ती जिला प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है. प्रशासन के चौकन्ना होने के पीछे का मकसद यह है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सार्वजनिक होने के बाद किसी भी दशा में अमन-चैन नहीं बिगड़ना चाहिए.

बस्ती जिला प्रशासन ने कसी कमर.

बस्ती: अयोध्या में राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर बस्ती जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. अयोध्या जिले का बॉर्डर बस्ती जिले से लगता है, इसलिए प्रशासन सुरक्षा को लेकर कोई कोरकसर नहीं छोड़ना चाहता है. जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अभी से सक्रियता बरती जाने लगी है.

बस्ती जिला प्रशासन ने कसी कमर.
इसे भी पढ़ें-बस्ती मेडिकल कॉलेज में भर्ती घोटाले का खुलासा, डीजी ने शासन को भेजा कार्रवाई के लिए पत्र
जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज, एडीएम रमेश चंद्र ने संयुक्त रूप से हिदू-मुस्लिम समुदाय की अलग-अलग बैठकें बुलाई, जिसमें सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चर्चा हुई है.


प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों पक्षों से अपील की है कि फैसला के सार्वजनिक होने पर कोई भी बिगड़ाव नहीं होना चाहिए. दोनों पक्षों के लोग आपसी सौहार्द और भाईचारे का परिचय दें. एक-दूसरे की भावना को कोई भी ठेस न पहुंचाएं. यदि कहीं किसी असामाजिक तत्व द्वारा कोई भड़काऊ तथ्य परोसे जाएं तो इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दें.

Last Updated : Oct 30, 2019, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details