उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: होली मिलन समारोह में झूमे डीएम, एसपी और पुलिसकर्मी

बस्ती जिला प्रशासन और पुलिस ने शुक्रवार को होली मिलन समारोह मनाया. इस दौरान डीएम और एसपी समेत वरिष्ठ अधिकारियों ने होली के गीतों पर डांस किया और एक दूसरे को होली की बधाई दी. जिले की पुलिस टीम भी होली समारोह में जमकर थिरकी.

By

Published : Mar 23, 2019, 10:14 AM IST

बस्ती: होली मिलन समारोह में झूमे डीएम, एसपी और पुलिसकर्मी

बस्ती: जनपद वासियों को सुरक्षित व सौहार्दपूर्ण होली मनवाने के बाद शुक्रवार को आईजी, डीएम, एसपी समेत सभी मातहतों ने जमकर होली खेली. इस दौरान एक दूसरे को रंग और गुलाल लगाकर खुशियां बांटी गईं. साथ ही डीजे बजाकर डांस भी किया गया.

बस्ती: होली मिलन समारोह में झूमे डीएम, एसपी और पुलिसकर्मी

होली के एक दिन बाद यानी शुक्रवार को पुलिस लाइन में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिले के सभी सीओ, थानाध्यक्ष और उनकी टीम इस आयोजन में शिरकत करने पहुंचे. टीम के इकट्ठे होने के बाद सब ने एक-दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं. इस मौके पर डीजे की व्यवस्था भी की गई थी. आईजी, डीएम समेत सभी आला अधिकारी डांस करने लगे. बस फिर क्या था अपने अधिकारियों पर होली का खुमार चढ़ता देख सबने खूब ताल से ताल मिलाया. साथ ही कर्मचारियों ने अधिकारियों को रंग से सराबोर कर दिया. अधिकारियों ने भी कर्मचारियों कोगले लगाकर होली की बधाई दी.


आईजी आशुतोष कुमार, डीएम राजशेखर, एसपी पंकज कुमार समेत सभी सीओ ने सीनियर-जूनियर का भेद मिटाते हुए एक दूसरे के साथ 'होली खेले रघुवीरा गाने' पर ठुमका देखते ही बन रहा था. अपने अधिकारियों को खिलकर त्योहार मनाते देख सभी कर्मचारी खुश नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details