उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार का कहर: बरेली-नैनीताल फोरलेन पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Mar 15, 2022, 10:05 PM IST

बरेली-नैनीताल फोरलेन पर सेमीखेडा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
तेज रफ्तार का कहर

बरेली:जनपद के देवरनिया कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बरेली-नैनीताल फोरलेन पर उस वक्त हड़कंप मच गया. जब सेमीखेडा के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक वाहन चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक थाना हाफिजगंज के गांव आसपुर हसन अली निवासी वीरेंद्र सिंह उत्तराखण्ड के रद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री मे काम करता था. वह मंगलवार को बाइक से अपने गांव जा रहा था तभी देवरनिया कोतवाली अन्तर्गत बरेली-नैनीताल फोरलेन पर गांव सेमीखेडा के पास पीछे से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-बरेली में खेल साक्षरता अभियान की शुरुआत, खेलों के प्रति लोग होंगे प्रेरित

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसआई तिलकराम पुलिस दल बल के मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जानकारी मृतक के परिजनों की दी. बता दें कि वीरेंद्र सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details