उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : May 10, 2020, 2:01 PM IST

बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे खड़े होकर दो दोस्त आपस में बात कर रहे थे. तभी पीछे से तेजी से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने दोनों को टक्कर मार दी, जिससे एक की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.

अनियंत्रित ट्रेक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल.
अनियंत्रित ट्रेक्टर ट्रॉली ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल.

बरेली: भोजीपुरा थाना क्षेत्र में रूपपुर गौटिया गांव के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

परिजनों का कहना है कि शनिवार की सुबह अजय पुत्र रमेश चंद्र निवासी हंसा थाना भोजीपुरा अपनी मोटरसाइकिल से बहेड़ी अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था. रस्ते में रूपपुर गौंटिया के पास उसका दोस्त सचिन पुत्र मेवाराम मिल गया. सड़क किनारे खड़े होकर दोनों आपस में बात करने लगे. पीछे से तेजी से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने दोनों को टक्कर मार दी, जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सचिन को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सचिन की हालत नाजुक बनी हुई है. परिजनों की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details