उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक ही कंपनी की बाइक चुराने वाले चोर गिरफ्तार, 14 बरामद

By

Published : Oct 25, 2022, 10:24 PM IST

बरेली में पुलिस ने एक ही कंपनी की गाड़ी चोरी करने वाले चोरी को गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से 14 मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

etv bharat
बाइक के साथ गिरफ्तार अभियुक्त

बरेली:जनपद में एक विशेष कंपनी की मोटरसाइकिल चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार(Thief arrested for stealing bike) किया है. इन दोनों चोरों के पास से एक ही कंपनी की 14 मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

शीशगढ़ थाने के इंस्पेक्टर राम अवतार ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहा था. जिसमें मुखबिर ने सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार दो युवकों को रोका गया. जब दोनों युवकों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल के पीछे की जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस दंग रह गई. चोरो ने बताया कि वो मोटरसाइकिल को चोरी कर अच्छे दामों पर बेचते है, इसीलिए किसी की पकड़ में न आने के लिए बाइक पर से नंबर प्लेट हटा दिया करते थे.

गिरफ्तार दोनों युवकों के नाम जावेद (22) और करण कुमार(20) है. दोनों ने बताया कि वह अपने तीसरे साथी दानिश के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी करते थे. शीशगढ़ थाने की पुलिस ने दोनों के पास से से 14 मोटरसाइकिल बरामद की हैं. जो अलग-अलग जगह से चोरी की गई थी.


दोनों अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि इस विशेष कंपनी की बाइक की कीमत भी अच्छी मिल जाती है. साथ ही इन चोरी की बाइक के इंजन से जनरेटर भी बनाया जा सकता है. इंस्पेक्टर राम अवतार ने बताया कि अब यह पता लगाया जा रहा है कि इन चोरी की गई मोटरसाइकिल को और कहां-कहां बेचा गया था और क्या इनसे जनरेटर भी बनाया जा सकता है. इसके साथ ही अगर जनरेटर बनाए गए है. इस सब बातों को मालूम किया जाएगा. फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बरेली पुलिस ने जेल भेज दिया है. तीसरे फरार साथी दानिश की तलाश की जा रही है.

यह भी पढे़ं: फर्रुखाबाद: शातिर बाइक चोर गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई शिनाख्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details