उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली के जंगल में मिला लापता किशोर का शव, पहचान छिपाने के लिए तेजाब से जलाया चेहरा

By

Published : Jun 16, 2023, 1:25 PM IST

बरेली में घर से लापता एक किशोर का शव जंगल में मिला. परिजनों ने किशोर की हत्या के बाद शव पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

murder in Bareilly
murder in Bareilly

बरेलीःजिले के देवरनियां थाना क्षेत्र के जंगल में एक किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. किशोर 3 दिन से घर से लापता था. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने किशोर की हत्या के बाद शव पर तेजाब डालने का आरोप लगाया. ताकि उसकी पहचान न हो सके. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही.

देवरनिया इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि शुक्रवार सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि मुड़िया जागीर गांव के पास के जंगल में एक किशोर का शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच में पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव के ही गुड्डू (17) पुत्र स्वर्गीय धनपाल के रूप में की. परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद मौके पर गुड्डू का भाई मुन्ना लाल और जीजा अरूण पहुंचे. फिलहाल शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आने का बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, गुड्डू के भाई मुन्ना ने बताया कि उसके परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है. गुड्डू अक्सर बिना बताए काम करने दिल्ली चला जाता था. 3 दिन पहले भी उन्होंने यही सोचा कि वह दिल्ली चला गया होगा. लेकिन, जब उसका एक बार भी कॉल नहीं आया. तब उन्हें चिंता सताने लगी. वह शुक्रवार सुबह उसकी तलाश के लिए निकले थे. इसी दौरान उन्हें इसी जानकारी मिली. उसका चेहरा तेजाब से बुरी तरह जल चुका था. हत्यारोपी ने आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया.

ये भी पढ़ेंःअलीगढ़ में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे उसी के दोस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details