उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: कुवैत से पति ने फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक

देश में कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है, जहां पति ने कुवैत से फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Sep 21, 2019, 11:55 AM IST

कुवैत से पति ने पत्नी को दिया तलाक.

बरेली:तीन तलाक को लेकर भले ही कानून बन गया हो, लेकिन तलाक के मामलों में कमी नहीं आई है. जनपद में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. बारादरी की रहने वाली महिला को उसके पति ने कुवैत से फोन पर तलाक दे दिया. पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है.

बरेली के बारादरी के चक महमूद मोहल्ले की रहने वाली बेबी उर्फ परवीन का निकाह करीब 18 साल पहले राजू से हुआ था, जिससे तीन बच्चे हैं. बेबी का कहना है कि पहले पति राजू की मौत के बाद जीशान उर्फ भूरा से उसका निकाह हुआ.

जानकारी देती पीड़िता.

ये भी पढ़ें: बरेली: 15 हजार रिश्वत लेते एआरएम रोडवेज में तैनात बाबू गिरफ्तार

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दहेज नहीं लाने पर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे. उन्होंने उसके साथ मारपीट की और पेट पर लात मार कर गर्भ को भी गिरा दिया. अब ससुराल वाले और पति यह चाहते हैं कि वह अपना मकान उसके नाम कर दें. ऐसा नहीं करने पर मकान पर कब्जा कर लेंगे.

ये भी पढ़ें: पुलिस की बेरुखी से आहत युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, वीडियो वायरल

बीती 3 अगस्त को जीशान सारा जेवर लेकर अपने धंधे में लगाने की बात कहकर कुवैत चला गया. इधर ससुराल वाले मेरा मकान हड़पना चाहते हैं. जीशान ने कुवैत से ही फोन पर मुझे तीन तलाक दे दिया और कहा कि घर की तरफ रुख न करना. अगर घर की तरफ गई तो गुंडों से उठवा कर गायब करवा देंगे.
-बेबी उर्फ परवीन, पीड़िता

वहीं इस मामले में जब ईटीवी भारत ने पुलिस के आलाधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details