उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: पति ने अपनी पत्नी को किया आग के हवाले, पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Oct 17, 2020, 6:27 PM IST

यूपी के बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव आम डंडा में एक पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने के मकसद से आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया और महिला को सकुशल बचा लिया.

पति ने अपनी पत्नी को किया आग के हवाले.
पति ने अपनी पत्नी को किया आग के हवाले.

बरेली: जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव आम डंडा में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक पति ने अपनी पत्नी को जान से मारने के मकसद से आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से महिला को सकुशल बचा लिया है.

पति ने अपनी पत्नी को किया आग के हवाले.

दरअसल, पति शुभम अपनी पत्नी शिवांगी को जान से मारने के मकसद से कार से गाजियाबाद से नैनीताल लेकर जा रहा था. इसी दौरान पति ने बहेड़ी थाना क्षेत्र से अपनी योजना के मुताबिक पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी शिवांगी का अपहरण हो गया. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस के आलाधिकारियों को हुई तो हड़कंप मच गया. तभी पता चला कि एक किमी की दूरी पर किसी ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया और महिला को सकुशल निकाल लिया.

महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पति से उसका काफी समय से विवाद चल रहा है. उसका पति उससे उम्र में 10 साल का छोटा है. पति ने उसे मारने के मकसद से पहले नशीला पदार्थ दिया था. साथ ही घटना को अंजाम देने के लिए अपने भाई और एक अन्य दोस्त की सहायता ली थी. वही उसके पति ने घटना को अंजाम देने से पहले दो साल के बच्चे को पहले ही कार से निकाल लिया था.

एसएसपी रोहित सजवान के अनुसार घटना आरोपी पति शुभम लोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही भाई शशांक लोहित के साथ प्रशांत नाम के युवक की भी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details