उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी की हुई संदिग्ध मौत तो प्रेमिका ने भी खा लिया जहर

बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर गांव के दो युवकों पर जहर खिलाकर मार डालने का आरोप लगाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 6, 2021, 9:51 PM IST

प्रेमी की संदिग्ध हालातों में मौत
प्रेमी की संदिग्ध हालातों में मौत

बरेली: जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के पिता सेवाराम ने मीरगंज थाने मे गांव के दो लोगों के खिलाफ पुत्र को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत थाना पुलिस से की है. वहीं पुलिस की पड़ताल के दौरान ही प्रेमी की मौत की सूचना पर प्रेमिका ने भी जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. फिलहाल मौके पर मौजूद पुलिस ने युवती को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है.

राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात
दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीरदरअसल, मामला डीएसएम शुगर मिल से सटे एक गांव का है जहां अमित कुमार पुत्र सेवा राम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक के पिता सेवाराम ने मीरगंज थाने मे गांव के संजीव कुमार पुत्र लोचन राम, मदन दिवाकर पुत्र राम प्रसाद के खिलाफ पुत्र को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुये शिकायत थाना पुलिस से की. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अमित कुमार कश्यप का संजीव पाठक की पुत्री के साथ प्रेम प्रसंग कुछ महीने पहले से चल रहा था. जिसका पता युवती के घरवालों को चल गया. जिसके बाद युवती के पिता ने युवक को फोन कर जान से मारने की भी धमकी दे डाली थी. जिसकी एक ऑडियो सोशल मीडिया भी वायरल हुआ था.बता दें कि मृतक युवक तीन भाई है. जिसमें मृतक सबसे बड़ा था. मृतक के पिता रुद्रपुर मे किसी फैक्ट्री मे नौकरी करते हैं. मृतक के परिजनों ने हंगामा काटते हुए शव को काफी देर तक पुलिस को उठाने नहीं दिया. परिजनों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कारवाई की जाए. प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर, हल्का दारोगा बलराज सिंह ने परिजनों को काफी समझाने के बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार राय घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के कारणों की पड़ताल की. सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम ने फोटोग्राफी के साथ साक्ष्यों को संकलित किया. पुलिस की जांच पड़ताल के दौरान आरोपी संजीव की पुत्री यानी मृतक की प्रेमिका ने भी जहरीला पदार्थ लेकर जान देने की कोशिश की. संयोग से घटना के समय पुलिस गांव में ही थी. प्रेमी और प्रेमिका दोनों के घरों की दूरी मात्र 50-60 मीटर होगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में एम्बुलेंस मंगवाकर युवती को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजे जाने की व्यवस्था की.फिलहाल, प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने बताया कि मृतक के पिता से प्राप्त तहरीर के आधार पर युवती के पिता संजीव, मदन के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details