उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

बरेली जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम करवा साहबगंज में एक युवक की लाश पेड़ से लटकता देख गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 24, 2020, 7:30 AM IST

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

बरेली: जिले के क्योलड़िया थाना क्षेत्र के ग्राम करवा साहबगंज में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. परिजनों ने पड़ोसी गांव के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच शुरू कर दी है.


परिजनों के मुताबिक मृतक वीरपाल के बड़े भाई की पिछले साल हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया गया था. इस मामले में वीरपाल गवाह था और वह कोर्ट में बयान न दे इसलिए उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया है. परिजनों ने पड़ोस गांव के रहने वाले राकेश, रवि, चेतराम पर हत्या का आरोप लगाया है.

एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि युवक एक दिन पहले खेत में काम करने गया था, लेकिन जब वह देररात तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों के साथ उसकी खोजबीन की, खोजबीन के दौरान वीरपाल का शव गांव के जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला. परिजनों के तहरीर के आधार पर नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details