उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली में सपाईयों ने किया विरोध प्रदर्शन, कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

सपा कार्यकर्ताओं ने शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर जाम लगा दिया. इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Feb 13, 2019, 9:17 PM IST

सपाईयों ने किया हंगामा.

बरेली:अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने को लेकर बरेली में सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूकना और प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया. बरेली के दो थानों में बड़े नेताओं सहित कई कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा पंजिकृत किया गया है.

जानकारी देते एसपी सिटी.


बरेली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन करना और पुतला फूंकना महंगा साबित हुआ है. अखिलेश के एयरपोर्ट पर ही रोकने की खबर लगते ही सपाइयों ने शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर जाम लगा दिया. इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सपाईयों ने किया हंगामा.


इसके बाद कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंकने का प्रयास किया तो उनकी पुलिस से नोक-झोंक हो गई, लेकिन तब तक कार्यकर्ता पुतला फूकने में कामयाब हो गये. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि दो थाना किला और कोतवाली में मुकदमे दर्ज हुए हैं. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पूर्व सपा मंत्री अताउर रहमान और पूर्व जिला अध्यक्ष सुभलेश यादव सहित कई कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details