उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो गैंगस्टर और एक एनडीपीएस एक्ट के वांछित अभियुक्त दबोचे

यूपी के बरेली में थाना भोजीपुरा पुलिस ने दो अभियुक्त गैंगस्टर एक्ट और एक अभियुक्त एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को चेकिंग अभियान के दौरान दबोचा.

By

Published : Jan 26, 2021, 4:32 PM IST

दो गैंगस्टर और एक एनडीपीएस एक्ट के वांछित अभियुक्त दबोचे
दो गैंगस्टर और एक एनडीपीएस एक्ट के वांछित अभियुक्त दबोचे

बरेलीः थाना भोजीपुरा पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों अभियुक्तों के पास से चाकू बरामद हुए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. इसके अलावा पुलिस ने एनडीपीएस के वांछित अभियुक्त को भी पकड़ लिया है.

आरोपियों से चाकू बरामद
भोजीपुरा थाना क्षेत्र के कंचनपुर के रहने वाले गैंगेस्टर के वांछित अभियुक्त बिंटू पुत्र कृपाल और पंकज पुत्र राजेश को उप निरीक्षक सुभाष यादव और उनकी पुलिस टीम ने बीती रात पुलिस ने भोजीपुरा ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार कर लिया है. भोजीपुरा एसएचओ मनोज त्यागी ने बताया की रात्रि गस्त के दौरान संदिग्ध दिखे दो लोगों की तलाशी करने पर दोनों अभियुक्तों के पास से चाकू बरामद हुए हैं. पुलिस ने दोनों गैंगेस्टर के वांछित अभियुक्तों बिंटू और पंकज के खिलाफ चाकू बरामद होने को लेकर अतिरिक्त आर्म्स एक्ट के तहत 4/25 के अलग अलग मुकदमों को पंजीकृत किया है.

एनडीपीएस में वांछित था अभियुक्त
भोजीपुरा पुलिस ने एनडीपीएस के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त पर वर्ष 2019 में एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा लिखा गया था. आरोपी का नाम रजत उर्फ गुलचम पुत्र राजू निवासी कंचनपुर है. आरोपी को उपनिरीक्षक सुभाष यादव व साथी सिपाही द्वारा कंचनपुर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रजत को संबंधित कोर्ट में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details