उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी के आने से पहले बरेली नगर निगम ने हटवाया अतिक्रमण

By

Published : Dec 17, 2020, 10:16 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले बरेली नगर निगम अतिक्रमण हटवाने में लग गया है. इसी के चलते त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन के गेट के बाहर खोके में दूकान चला रहे दुकानदारों को नगर निगम ने हटवाया दिया. बिना नोटिस के दुकानें ध्वस्त की गई है.

सीएम योगी के आने से पहले बरेली नगर निगम ने हटवाया अतिक्रमण
सीएम योगी के आने से पहले बरेली नगर निगम ने हटवाया अतिक्रमण

बरेली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले बरेली में नगर निगम भी अतिक्रमण हटवाने में लग गया है. इसी के चलते त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन के गेट के बाहर नैनीताल रोड पर लगे खोके में दूकान चला रहे दुकानदारों को गुरुवार को नगर निगम ने हटवाया दिया. आपको बता दे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज बरेली आगमन है. जहां वह किसान सभा को सम्बोधित करेंगे, जिसके लिए आज जिला प्रशासन उनकी सभा स्थल और कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गया है.

बिना नोटिस नगर निगम ने ध्वस्त की दुकानें
वहीं नैनीताल रोड पर सड़क किनारे दुकानदार फड़ और खोके में दूकान चलाकर अपनी रोजी रोजी रोटी की चलाते हैं, लेकिन बुधवार को नगर निगम ने उनकी दुकानों को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. वहीं दुकानदारों का आरोप है कि न तो हमें दुकानों को हटाने का नोटिस दिया गया और न ही कोई हमसे कहने आया था. स्थानीय दुकानदारों ने कहा कि उसके बाबजूद अचानक आकर हमारी दुकानों को हटा दिया गया. उसका मलबा तक नगर निगम की टीम अपनी ट्रालियों में लेकर चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details