उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: 15 हजार रिश्वत लेते एआरएम रोडवेज में तैनात बाबू गिरफ्तार

यूपी के बरेली में रोडवेज के कंडक्टर से रिश्वत लेते एआरएम रोडवेज के बाबू को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी बाबू के खिलाफ कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

By

Published : Sep 20, 2019, 7:34 PM IST

रिश्वत लेते बाबू गिरफ्तार.

बरेली: जिले में एआरएम रोडवेज की शिकायत पर 15 हजार की रिश्वत लेते बाबू को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी बाबू एआरएम के लिए रोडवेज के कंडक्टर से डीलिंग कर रहा था. बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

रिश्वत लेते बाबू गिरफ्तार.

रिश्वत लेते एआरएम ऑफिस में तैनात बाबू गिरफ्तार-
बाबू राजीव कुमार सक्सेना को शुक्रवार को एंटी करप्शन की टीम ने गिरफ्तार किया. एंटी करप्शन के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रोडवेज बस के कंडक्टर कुणाल रुहेलखंड डिपो की बस बरेली-हल्द्वानी लेकर चलते हैं.

मई में यातायात निरीक्षक ने उनकी बस में तीन कुंतल लगेज बगैर टिकट पकड़ा था. इस के आरोप में उनकी विभागीय जांच चल रही थी. विभागीय जांच को निपटाने के लिए एआरएम ने 15 हजार रुपये की डिमांड की.

पढ़ें:- जौनपुर: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

एआरएम के निर्देश पर कार्यालय सहायक राजीव सक्सेना डीलिंग कर रहा था. एंटी करप्शन की टीम ने रोडवेज ऑफिस के पास से राजीव सक्सेना को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. आरोपी बाबू के खिलाफ कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है. एंटी करप्शन के प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में एआरएम के खिलाफ भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details