उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली में फिर सक्रिय हुए पशु तस्कर

यूपी के बरेली जिले में पशु तस्कर एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं. तीन प्रतिबंधित पशुओं के कटान का मामला सामने आया है. पुलिस पशु तस्करों की तलाश कर रही है.

By

Published : Mar 20, 2021, 12:19 PM IST

बरेली में फिर सक्रिय हुए पशु तस्कर
बरेली में फिर सक्रिय हुए पशु तस्कर

बरेली: जिले में पशु कटान की घटनाएं फिर बढ़ गई हैं. शुक्रवार को मीरगंज थाना क्षेत्र में तीन प्रतिबंधित पशुओं के कटान का मामला सामने आया है. सुबह अवशेष देख ग्रामीणों ने हंगामा किया. पशुओं के अवशेष मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और तस्करों के खिलाफ तनाव की स्थिति रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और अवशेषों को दफनाने के लिए व्यवस्था की.

अवशेष देखते ही ग्रामीणों में फैला आक्रोश

तीन जानवरों के अवशेष पास में ही गन्ने के खेत में पडे़ थे. गांव वालों को जब इसका पता चला तो उनमें आक्रोश फैल गया. सूचना पर दारोगा देवारज सिंह गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर अवशेष एकत्र कराए. पशु चिकित्सक को बुलाकर मांस का सैंपल कराया. अवशेषों को गड्ढा खुदवाकर दफना दिया गया.

बता दें कि तस्कर कार से आए थे. ग्रामीणो ने कहा कि पुलिस को फॉरेंसिक लैब वालों को बुलाना चाहिए और जो डिस्पोजल गिलास पड़े हैं उस पर हाथों के निशान से तस्कर पकड़े जा सकते हैं. लेकिन ऐसा पुलिस ने नहीं किया. सूचना पर बीजेपी कार्यकर्ता, जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी, कैलाश शर्मा, नरेंद्र गंगवार, तमाम कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर घटना पर रोष जताया और पुलिस से 24 घंटे में तस्करों को पकड़ने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details