उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: 10 वर्षीय किशोर का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव

By

Published : Jun 13, 2020, 6:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में घर से लापता एक किशोर का शव जंगल में पेड़ से लटकता हुआ मिला. परिजनों ने किशोर के हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया है.

bareilly news
teenager body found in forest

बरेली:जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव का रहने वाले 10 वर्षीय किशोर का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला. परिवार वालों का कहना है गुरुवार दोपहर में खाना खाकर किशोर खेलने के लिए घर से बाहर चला गया था, लेकिन रात तक वह घर वापस नहीं लौटा.

अनहोनी की आशंका के चलते घर वालों ने बहुत ढूंढने का कोशिश की, लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भी आसपास के क्षेत्र में किशोर की खोज की, लेकिन किशोर का कुछ पता नहीं चला.

किशोर की हत्या की आशंका
शुक्रवार को दोपहर में गांव के लोग किशोर की तलाश कर रहे थे, तो गांव के बाहर खेतों में किशोर का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. परिवार वालों ने किशोर की हत्या की आशंका जताई है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेंगे और जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details