उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी में राहुल गांधी बोले, मुझसे डरते हैं नरेंद्र मोदी

बाराबंकी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने पीएम मोदी को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती का कंट्रोलर करार दिया.

By

Published : May 1, 2019, 11:21 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी सभा को किया संबोधित

बाराबंकी : बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तनुज पुनिया के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा को भी आड़े हाथों लिया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी सभा को किया संबोधित

रामनगर स्थित यूनियन इंटर कॉलेज में उन्होंने कहा कि पांच साल पहले कहा जाता था कि नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता, लेकिन हमने तीन साल में नरेंद्र मोदी का गुब्बारा फोड़ दिया. उन्होंने सपा-बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं किया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते. वह सपा-बसपा पर दबाव डाल सकते हैं, क्योंकि सपा-बसपा की हिस्ट्री है, मेरी कोई हिस्ट्री नहीं है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भरी सभा में पीएम मोदी को अखिलेश यादव और मायावती का कंट्रोलर घोषित कर दिया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मैं नरेंद्र मोदी से नहीं डरता, कोई डरता है तो वो नरेंद्र मोदी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details