उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नौसिखियों के हाथ में है देश की बागडोरः पीएल पुनिया

यूपी के बाराबंकी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने कहा कि वर्तमान अर्थव्यवस्था को हैंडल करने में मोदी सरकार पूरी तरह इंकॉम्पिटेंट है. उन्होंने मोदी सरकार को पूरी तरह निकम्मी बताया.

By

Published : Dec 9, 2019, 3:14 AM IST

etv bharat
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया.

बाराबंकीः कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया ने अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर जबरदस्त प्रहार किया. उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था को हैंडल करने में मोदी सरकार अयोग्य और निकम्मी है. इस समय देश की बागडोर नौसिखियों के हाथ में है. उन्होंने यूपी सरकार को कानून व्यवस्था पर घेरा. उन्होंने ये बातें बाराबंकी के ओबरी स्थित अपने आवास पर रविवार को मीडिया से कहीं.

नौसिखियों के हाथ में है देश की बागडोरः पीएल पुनिया

उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था के मामले में फेल है. यूपी सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.

पढ़ेंः-दिल्ली अग्निकांड: एलएनजेपी में 34 में से 28 शवों की हुई शिनाख्त, 3 यूपी के

हमेशा सधे हुए शब्दों से भाजपा पर प्रहार करने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पीएल पुनिया का अंदाज रविवार को बिल्कुल बदला हुआ नजर आया. उन्होंने पहले उत्तर प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सूबे में आए दिन महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन इनको काबू करने के बजाए सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details