उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 21, 2019, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ाने की बढ़ी मांग, कार्यकर्ताओं को फैसले का इंतजार

प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की मांग तेज हो गई है. पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है कि पीएम मोदी का वाराणसी में घेराव करने के लिए प्रियंका गांधी को वाराणसी से चुवान लड़ना चाहिए. हालांकि इस पर पार्टी नेतृत्व ही फैसला सुनाएगा.

वाराणसी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की मांग हुई तेज.

बाराबंकी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने की मांग दिनों दिन बढ़ती जा रही है. कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि प्रियंका गांधी को बनारस से प्रत्याशी बनाकर पीएम मोदी को उन्हीं के क्षेत्र में घेरा जाए. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव ने बताया कि पार्टी नेतृत्व जल्द ही इस पर फैसला लेगा. ऐसे में कार्यकर्ताओं को पार्टी हाईकमान के फैसले का बेसब्री से इंतजार है.

वाराणसी से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की मांग हुई तेज.

बता दें कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद प्रियंका ने राहुल गांधी के साथ पार्टी की बागडोर संभाल ली है. प्रियंका की सक्रियता देखकर कार्यकर्ताओं को संजीवनी मिली. इसके साथ ही प्रियंका को बनारस से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की मांग भी शुरू हो गई. प्रियंका खुद अमेठी दौरे पर अपनी इस इच्छा को कार्यकर्ताओं के सामने जाहिर कर चुकी हैं.

पार्टी नेतृत्व की मंशा है कि पीएम मोदी को उन्हीं के क्षेत्र में घेरा जाए. पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की भी यही मांग है. यूथ कार्यकर्ता तो पूरी तरह से मन बना चुके हैं. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने बताया कि सभी की मांग है कि प्रियंका गांधी बनारस से चुनाव लड़ें. ऐसे में अब कार्यकर्ताओं को पार्टी नेतृत्व के फैसले का इन्तजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details