उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 20, 2019, 11:46 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा वाले संविधान बदलें, इससे पहले इन्हें ही बदल दो: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पूनिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी भाजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि इससे पहले भाजपा संविधान बदले, उसे बदल दो. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की उपलब्धियां भी गिनवाईं.

जनसभा को संबोधित करते कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी.

बाराबंकी : कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को बाराबंकी में कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पूनिया के समर्थन जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले संविधान बदलकर वोट देने के अधिकार को छीनने की साजिश कर रहे हैं. भाजपा संविधान बदले, उससे पहले ही हमें भाजपा को बदल देना होगा. इस मौके पर उन्होंने गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी.

कुर्सी विधानसभा के टिकैतगंज कस्बे में जनसभा को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि 'अमित शाह कहते हैं कि वह 50 साल तक राज करेंगे. इसके पीछे उनकी मंशा संविधान बदलने की है. संविधान बदलते ही आप को वोट डालने का अधिकार नहीं रह जाएगा. इसके बाद आपकी और हमारी कोई हैसियत नहीं रह जाएगी. इसलिए यह जरुरी है कि हम इन्हीं को बदल डालें'.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इन पांच वर्षों में पीएम मोदी ने दो रिकॉर्ड बनाए हैं. पहला रिकार्ड यह है कि उनसे बड़ा झूठ बोलने वाला कोई नहीं है और दूसरा रिकॉर्ड यह कि उनसे ज्यादा विदेशी दौरे और हवाई सफर किसी ने नहीं किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details