उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: शादी से लौट रहे पूर्व प्रधान की सड़क हादसे में मौत, चार गंभीर रुप से घायल

इस घटना नें शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे पूर्व प्रधान शौकत अंसारी के परिवार की खुशी को मातम में बदल दिया. उनके परिवार के चार अन्य सदस्य भी इस घटना की चपेट में आने से जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं

By

Published : Feb 22, 2019, 7:16 AM IST

शादी से लौट रहे पूर्व प्रधान की सड़क हादसे में मौत, चार गंभीर रुप से घायल

बाराबंकी:सआदतगंज से प्रधान रह चुके 52 वर्षीय शौकत अंसारी की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और उनके साथ कार में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनमें एक छोटा बच्चा भी है लेकिन उसी कार में बैठा उनका भतीजा बाल-बाल बच गया. गंभीर रूप से घायलों कोट्रामा सेंटर केजीएमयूरेफर कर दिया गया है.

दरअसल, शौकत अली अंसारी अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए बाराबंकी आए थे. शादी में शामिल होने के बाद वह कार से वापस घर जा रहे थे. अचानक,सफदरगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर के पासदूसरी तरफ से आ रहेएक भारी वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. जिससे, कार सवार सभी लोग दुर्घटना का शिकार हो गए. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

शादी से लौट रहे पूर्व प्रधान की सड़क हादसे में मौत

कार में सवार एकमात्र सुरक्षित बच गए मोहम्मद अहमद अंसारी ने ईटीवी भारत को बताया कि, अचानक कोई बड़ी गाड़ी डिवाइडर क्रास करके उनकी कार सेटकरा गई, जिससे उनके साथ दुर्घटना हुई. उन्होंने बताया कि लगभग आधे पौने घंटे बाद वहां पर पुलिस पहुंची तब तक घायलों की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. उन्होंने बताया किबछरावां से भाजपा सांसद राम नरेश रावत ने, जिनको वह जानते भी नहीं थे, सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां परइलाज के दौरान शौकत अंसारी ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

इस घटना नें शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे पूर्व प्रधान शौकत अंसारी के परिवार की खुशी को मातम में बदल दिया. उनके परिवार के चार अन्य सदस्यभी इस घटना की चपेट में आने से जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. पूरा गांव सदमे में है. यह दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए,

ABOUT THE AUTHOR

...view details