उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 13, 2019, 7:48 PM IST

ETV Bharat / state

बाराबंकी:  कर्मचारियों पर फूटा डीएम का गुस्सा, कहा- ईमानदारी से काम करें या ले लें रिटायरमेंट

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में डीएम ने मंच से सभी कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिस अधिकारी या कर्मचारी को अपना काम ईमानदारी और मेहनत से करने में रुचि नहीं हैं, वह रिटायरमेंट या ट्रांसफर ले लें.

डीएम बाराबंकी

बाराबंकी: जनपद में अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान बुधवार को बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने भरी सभा में मंच से ही सारे अधिकारियों और कर्मचारियों को जमकर लताड़ लगाई. डीएम ने कहा कि आजकल जिले में इस तरह की बातें हो रही हैं कि डीएम के नाम पर रिश्वत ली जा रही है. उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि जो अधिकारी या कर्मचारी अपना काम ईमानदारी से नहीं कर पा रहे हैं, वह रिटायरमेंट या ट्रांसफर ले लें.

मीडिया से बातचीत करते डीएम डॉ. आदर्श सिंह.

डीएम ने दी हिदायत

मंंच से जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह ने कहा कि जब तक मैं इस जिले में हूं, सभी केवल और केवल ईमानदारी और मेहनत से काम करें और सरकार की योजनाएं आम जनमानस तक पहुंचाए. जिलाधिकारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा मैं सार्वजनिक रूप से ऐलान कर रहा हूं कि जिसने भी रिश्वत ली है, वह अगले तीन दिन के अंदर मुझे लिखित रूप में जानकारी दे दें, नहीं तो मैं अपने सूत्रों से जांच करवाकर संबंधित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करूंगा.

इसे भी पढ़ें -एटा: डीएम ने दिए आदेश, खुले में शौच करने वाले को भेजा जाए जेल

मुझे शिकायत मिली है कि जिले के कुछ अधिकारी और कर्मचारी मेरे नाम पर रिश्वत ले रहे हैं. जांच के बाद जो भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. मैंने जिले के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को साफ हिदायत दे दी है कि वह ऐसी कोई भी हरकत भविष्य में न करें.
- डॉ. आदर्श सिंह, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details