उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: कॉलेज प्रबंधक ने छात्रों को परीक्षा दिलाने से किया इनकार, एडीएम ने लगाई फटकार

बाराबंकी के टीआरसी लॉ कॉलेज प्रबंधन ने बीफार्मा के सेकंड सेमेस्टर के एक दर्जन से ज्यादा छात्रों को फीस जमा न होने की वजह से परीक्षा दिलाने से इनकार कर दिया. एडीएम ने कॉलेज प्रबंधक को बुलाकर जमकर फटकार लगाते हुए कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : May 9, 2019, 12:10 PM IST

कॉलेज प्रबंधक ने छात्रों को परीक्षा दिलाने से मना कर दिया.

बाराबंकी: टीआरसी लॉ कॉलेज में संवेदनहीन प्रबंधन ने बीफार्मा के एक दर्जन से ज्यादा छात्रों को फीस जमा न होने की वजह से परीक्षा दिलाने से इंकार कर दिया. इसके बाद छात्र शिकायत लेकर एडीएम के पास पहुंचे. मामले की गम्भीरता देखते हुए एडीएम ने कॉलेज प्रबंधक को बुलाकर जमकर फटकार लगाते हुए कार्रवाई की बात कही है.

कॉलेज प्रबंधक ने छात्रों को परीक्षा दिलाने से मना कर दिया.

मनमानी फीस वसूलने का लगाया आरोप

  • सतरिख स्थित टीआरसी लॉ कालेज प्रबंधक ने बीफार्मा के सेकंड सेमेस्टर के एक दर्जन से ज्यादा छात्रों को फीस जमा न होने की वजह से परीक्षा दिलाने से मना कर दिया.
  • कालेज प्रशासन की इस हरकत से गरीब बच्चों का कैरियर दांव पर लग गया.
  • कुछ बच्चों के गार्जियन फीस लेकर भी पहुंचे थे, लेकिन लापरवाहों ने इनकी रुपये फेंक दिए और उन्हे भगा दिया.
  • छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन उनसे मनमानी फीस वसूलता है.

अभिभावकों का कहना है कि कॉलेज में फीस को लेकर कोई नियम निर्धारित नही है, प्रबंधन जिससे जितना पाता है वसूल लेता है. इन लोगों ने पहले ही फीस जमा कर रखी थी, लेकिन कालेज ने बीच मे फिर और फीस की डिमांड कर दी. मामले को गंभीरता से लेते हुए एडीएम ने कालेज प्रबंधक सुजीत चतुर्वेदी को बुलवाया और जमकर फटकार लगाई. एडीएम ने इन बच्चों को आगे की परीक्षा में शामिल किए जाने के निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details