उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

20 साल बड़ी प्रेमिका रोज मिलने का बना रही थी दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या

By

Published : Jul 2, 2022, 9:55 PM IST

बाराबंकी में पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 28 जून को कोठी थाना क्षेत्र में एक नहर में महिला के शव को बरामद किया था.

etv bharat
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी:कोठी थाना पुलिस ने 28 जून को महिला की हत्या मामले का खुलासा करते हुए शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या के पीछे जो वजह बताई है, वह चौंकाने वाली है. पुलिस के अनुसार 20 साल बड़ी प्रेमिका प्रेमी से रोज मिलने का दबाव बना रही थी. इसी से तंग आकर प्रेमी ने हत्या कर दी थी. महिला का शव कोठी थाना क्षेत्र के शाहपुर के पास सिद्धौर रजबहा नहर में पुलिस ने महिला रामावती का शव बरामद किया था.


28 जून को कोठी थाना क्षेत्र के शाहपुर के पास सिद्धौर रजबहा नहर में एक महिला का शव बरामद हुआ था. महिला की शिनाख्त गुड्डा उर्फ रामावती निवासी छूलापाही थाना क्षेत्र के असंदरा के रूप में की गई थी. मृतका की बहन ने अज्ञात बदमाश के हत्या कर शव को छिपाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. कोठी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी. पुलिस ने जब केस की बारीकी से छानबीन शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य मिले. फिर एक-एक कड़ी को जोड़कर पुलिस ने आरोपी छूलापाही निवासी रामेंद्र वर्मा को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और मृतका का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: जमीयत ने की उदयपुर कांड की निंदा, ईद के फोटो वायरल न करने की भी की अपील

पूछताछ में युवक रामेंद्र वर्मा ने जो कहानी बताई उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. शादीशुदा रामेंद्र वर्मा अपने गांव छूलापाही में ही जनसेवाकेंद्र चलाता है. मृतका गुड्डा उर्फ रामावती अक्सर मोबाइल फोन रिचार्ज कराने आती थी. गुड्डा अपने पति को करीब 30 वर्ष पूर्व छोड़कर अपने पिता के घर आ गई थी और तब से यही रह रही थी. रिचार्ज कराते कराते रामेंद्र और गुड्डा में अवैध सम्बन्ध हो गए. दोनों अकेले में मिलने लगे. गुड्डा रामेंद्र पर रोजाना मिलने का दबाव डालने लगी, जिससे वह परेशान होने लगा. शादीशुदा होने के चलते रामेन्द्र ने गुड्डा उर्फ रामावती से पीछा छुड़ाने के लिए योजना बनाई और 27 जून को उसने गुड्डा को गांव के बाहर मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद बड़ी नहर के पास कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और शव को नहर में छुपा दिया था.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details