उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आप नेता संजय सिंह ने 'मिशन शक्ति' को लेकर योगी सरकार पर किया कटाक्ष

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह बुधवार को बाराबंकी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने मिशन शक्ति को लेकर कहा कि यह मिशन भाजपा नेताओं को शक्ति दिखाने के लिए शुरू किया गया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 8:58 AM IST

आप नेता संजय सिंह
आप नेता संजय सिंह

बाराबंकी: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीएम योगी की ओर से शुरू किए गए 'मिशन शक्ति' पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में मिशन शक्ति का मतलब है कि 'भाजपा के नेताओं अपनी शक्ति दिखाओ महिलाओं की इज्जत तार-तार करने में'. बता दें कि सांसद संजय सिंह बुधवार को बाराबंकी में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आये थे. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

आप नेता संजय सिंह ने मिशन शक्ति को लेकर दिया बयान.

पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने बाराबंकी पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार को जमकर निशाने पर लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यूपी की सरकार बलात्कारियों और हत्यारों की जाति देखकर न्याय करती है. जो सरकार जाति देखकर न्याय करती है, वो आमजन के साथ न्याय नहीं कर सकती.

हिंदुत्व के नाम पर धोखा है भाजपा

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा हिंदुत्व की बात तो करती है, लेकिन उसे हिन्दू भाइयों की फिक्र नहीं. उन्होंने कहा कि हाथरस कांड में जिस तरह से वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ अन्याय हुआ, उससे दुखी होकर गाजियाबाद के ढाई सौ वाल्मीकि समाज के लोगों हिन्दू धर्म त्याग दिया. संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की मानसिकता दलित विरोधी है. अलीगढ़ के डॉक्टरों को नौकरी से हटा देने पर संजय सिंह ने इसे अन्याय बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details