उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UPPCL PF घोटाला: बिजलीकर्मियों ने किया प्रदर्शन, सीएम को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा

उत्तर प्रदेश के बांदा में बिजली कर्मचारियों ने जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले जीपीएफ घोटाले को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इनकी सरकार से यह मांग है कि सरकार या तो इनका UPPCL PF का पैसा वापस लाए या फिर उसकी भरपाई की जिम्मेदारी ले.

By

Published : Nov 17, 2019, 5:23 PM IST

जीपीएफ घोटाले को लेकर बिजलीकर्मियों ने किया प्रदर्शन.

बांदा: जिले में बुधवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले बिजली कर्मचारियों ने जीपीएफ घोटाले को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. साथ ही मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने सरकार से यह मांग की है कि सरकार या तो इनका जीपीएफ का पैसा वापस लाए या फिर उसकी भरपाई की जिम्मेदारी ले.

जीपीएफ घोटाले को लेकर बिजलीकर्मियों ने किया प्रदर्शन.
प्रदर्शन कर रहे बिजली कर्मचारियों ने बताया कि उनकी गाढ़ी कमाई का पैसा एक प्राइवेट कंपनी में निवेश कर दिया गया है. लगभग 41 सौ करोड़ रुपये का यह घोटाला हुआ है, जिसको लेकर बुधवार को हम लोग मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को देने आए थे. हमारी यह मांग है कि हमारा पैसा सरकार वापस लाए या फिर इसकी भरपाई करे. अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की जातीं तो हमलोग आगामी 20 तारीख से कार्य बहिष्कार पर चले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details