उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा के बवाल में जख्मी हुए दरोगा, हालात नियंत्रण को पुलिस ने भांजी लाठियां

बांदा में बीती रात ईवीएम की निगरानी को बैठे सपाईयों और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई. इस बीच देखते ही देखते बात बढ़ गई और सपाईयों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया. जिसके बाद बिगड़े हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

By

Published : Mar 10, 2022, 9:05 AM IST

बांदा के बवाल में जख्मी हुए दरोगा
बांदा के बवाल में जख्मी हुए दरोगा

बांदा: बांदा में बीती रात ईवीएम की निगरानी को बैठे सपाईयों और पुलिस के बीच कहासुनी हो गई. इस बीच देखते ही देखते बात बढ़ गई और सपाईयों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया. जिसके बाद बिगड़े हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. वहीं, सपाईयों ने पुलिस बल पर पथराव किया, जिसमें एक दरोगा जख्मी हो गया. इसके बाद पुलिस ने वहां हंगामा मचा रहे सपाईयों पर लाठीचार्ज किया.

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को भीड़ न लगाने की हिदायत दी. साथ ही कहा गया वहां कुछ लोग बैठ सकते हैं. लेकिन भीड़ लगाने की इजाजत नहीं होगी. बताया गया कि वहां आने जाने वाले पुलिस व प्रशासन के वाहनों को सपाई चेक कर रहे थे और इसी क्रम में एक गाड़ी को चेक करने के दौरान कहासुनी शुरू हो गई. जिसके बाद बवाल बढ़ गया और पथराव शुरू होने लगा. जिसमें एक दरोगा जख्मी हो गया.

बांदा के बवाल में जख्मी हुए दरोगा

इसे भी पढ़ें - बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, मां-बेटी की हत्या कर हुए फरार

बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गल्ला मंडी मतगणना क्षेत्र का है, जहां पर मंडी के गेट पर समाजवादी पार्टी के लोग ईवीएम की निगरानी को लेकर बैठे थे. साथ ही ये लोग यहां आने जाने वाले वाहनों की निगरानी कर रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक देर रात यहां पर भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के लोगों के साथ-साथ अन्य लोग भी एकत्रित हो गए थे और कुछ लोग शराब के नशे में भी यहां हंगामा काटते नजर आए.

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को हुई तो वे भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने यहां पर भीड़ न लगाने की लोगों को हिदायत दी थी. लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए और पथराव करने लगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details