उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदाः देर रात सड़कों पर निकले डीएम, जरूरतमंदों को बांटे कंबल

यूपी के बांदा में पड़ रही कड़ाके की ठंड के चलते देर रात डीएम अचानक अपने दल बल के साथ सड़कों पर निकल पड़े, जहां पर उन्होंने सड़कों पर ठिठुर रहे लोगों को कंबल वितरित किए.

By

Published : Dec 20, 2019, 3:24 AM IST

etv bharat
देर रात डीएम निकले सड़कों पर, जरूरतमंदों को बांटे कंबल

बांदाः बुधवार रात डीएम ने शहर में घूमकर ठंड का जायजा लिया. डीएम ने वृद्धाश्रम, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन और रैन बसेरों की भी हकीकत जानी. ठंड को लेकर इन जगहों पर क्या कुछ मुकम्मल व्यवस्थाएं हैं इन चीजों का जायजा लिया और जरूरतमंदों को कंबल दिए.

जरूरतमंदों को बांटे कंबल.


पिछले दो दिनों से कड़ाके की ठंड के चलते बांदा में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ठंड के चलते लोग काफी परेशान हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ने स्कूलों में दो दिनों की छुट्टी का ऐलान किया है. वहीं ठंड को देखते हुए देर रात बांदा के डीएम हीरालाल अपने दल बल के साथ अचानक सड़कों पर निकल पड़े और जो लोग ठंड से ठिठुर रहे थे उन्हें कंबल दिए.

इसे भी पढ़ेंः-CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन, विधान भवन के गेट पर चढ़े सपा के विधायक

ठंड को देखते हुए आज कई जगहों का निरीक्षण किया गया. वृद्धाश्रम, रेलवे स्टेशन आदि पर जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए. रात में गस्त कर रहे जवानों को निर्देश दिया गया है कि यदि रात में कोई ठंड से परेशान दिखे तो उन्हें रैनबसेरों में पहुंचाए और तुरंत हमें सूचित करें. शहर में रैन बसेरे और कई जगह अलाव की व्यस्था की गई है.
-हीरालाल, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details