उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 4, 2021, 3:18 PM IST

ETV Bharat / state

पोर्नोग्राफी मामले में एक बार फिर कोर्ट पहुंची CBI

50 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण और पॉर्नोग्राफी के मामले में सुनवाई को लेकर आज फिर एक बार सीबीआई की टीम बांदा की पास्को कोर्ट पहुंची है. कोर्ट सीबीआई की तरफ से डाले गए दो एप्लीकेशन पर अपना फैसला सुनाएगी.

पोर्नोग्राफी मामले में कोर्ट पहुंची सीबीआई.
पोर्नोग्राफी मामले में कोर्ट पहुंची सीबीआई.

बांदा : चित्रकूट और उसके आसपास के जिलों के 50 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण और पॉर्नोग्राफी कर डार्क वेब के जरिए वीडियो की खरीद-फरोख्त के मामले में सीबीआई की टीम बांदा कोर्ट पहुंची है. इस पूरे मामले में जहां पूर्व में सीबीआई की तरफ से डाले गए दो एप्लीकेशन पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी.

इस मामले में 28 दिसंबर को आरोपी जूनियर इंजीनियर की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आशंका जताई जा रही है कि शायद सीबीआई उसकी रिमांड के लिए भी कोर्ट में एप्लीकेशन डाल सकती है. तो वहीं इस मामले से जुड़े कुछ और तथ्य न्यायालय के सामने पेश कर सकती है.

दरअसल चित्रकूट के सिंचाई विभाग के निलंबित जूनियर इंजीनियर रामभवन को सीबीआई ने पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया था. इस मामले में पति का सहयोग करने, गवाहों को लालच देने और डराने के आरोप में आरोपी रामभवन की पत्नी को भी सीबीआई ने 28 दिसंबर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. तब से आरोपी रामभवन और उसकी पत्नी दुर्गावती जेल में बंद हैं और 4 जनवरी तक कि इनकी न्यायिक हिरासत है. अब इस मामले की सुनवाई को लेकर आज फिर एक बार सीबीआई की टीम बांदा की पॉक्सो कोर्ट पहुंची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details